आज से सदस्यता अभियान चलाएगी यूपी कांग्रेस, एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य…

28

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां रणनीति के तहत अपनी तैयारियों में जुटी है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी आज से  सदस्यता अभियान शुरू कर रही है। 10 दिसंबर तक चलने वाले इस अभियान का नारा है ‘एक परिवार नए सदस्य चार’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पार्टी सदस्य बनने के 8230005000 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं। पार्टी सदस्यता अभियान के तहत बाजारों, रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन पर कैनोपी लगाई जाएगी। सदस्यता अभियान के दौरान गांव, बस्तियों, और वार्डों मे भीम चर्चा, और रात्रि भोज का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के योगदान की चर्चा की जाएगी। पार्टी कांग्रेस  का सदस्यता अभियान हर स्तर पर चलाया जाएगा और प्रत्येक सदस्यता दल प्रतिदिन 25 सदस्यों का नामांकन करेगा। इसके लिए पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए लोगों को नंबरों पर मिस कॉल करना अनिवार्य होगा।

पार्टी महिलाओं और लड़कियों की कॉलेजों और विश्वविद्यालय के सामने पोस्टर लगाया जाएगा। सदस्यता अभियान चलाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का संदेश छात्रों तक पहुंचाया जाएगा।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.