सुल्तानपुर: घर में गला रेतकर मां-बेटी की हत्या, मासूम को रोता देख अंदर दाखिल हुए लोग…

34

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद में लंभुआ स्टेशन रोड पर मंगलवार की शाम मां और बेटी की घर में धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। घर में मौजूद मासूम बच्ची रोते हुए बाहर निकली तो आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड के साथ एसपी ने मौके पर पहुंच छानबीन की। मां-बेटी के हत्यारों तक पहुंचने के लिए एसपी ने सीओ की अगुवाई में कई टीमें गठित की हैं।
यह घटना स्टेशन रोड पर निवासी रामसुख मौर्य के घर में हुई। रामसुख कस्बे में ही सब्जी की दुकान करते हैं। मंगलवार को मकान में उनकी पत्नी शकुंतला (50) और बेटी विजय लक्ष्मी (22) थी। बड़ा बेटा आनंद मौर्य प्रतापपुर कमैचा ब्लॉक के मनरेगा सेल में काम करता है। छोटा बेटा राजकुमार मौर्य अपनी पत्नी के साथ कन्हईपुर में ब्यूटी पार्लर चलाता है। राजकुमार की तीन वर्षीय बेटी मंगलवार को अपनी दादी और बुआ के साथ घर पर थी।
शाम करीब पांच बजे राजकुमार की बेटी घर से रोते हुए बाहर निकली तो आसपास के लोगों ने उसे रोक कर कारण पूछा। बच्ची कुछ बता नहीं पा रही थी। स्थानीय लोग जब घर में दाखिल हुए तो शकुंतला और उनकी बेटी विजय लक्ष्मी का लहूलुहान शव फर्श पर पड़ा था। कमरे में जगह-जगह खून के छींटे पड़े थे। तख्त पर भी खून था। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसपी सोमेन, एएसपी विपुल श्रीवास्तव, सीओ सतीश चंद्र शुक्ल फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड के साथ मौके पर पहुंच गए। इस बीच रामसुख मौर्य भी घर आ गए। एसपी ने परिवारिजनों से पूछताछ की। एसडीएम महेंद्र कुमार श्रीवास्तव के साथ ही लंभुआ, चांदा और कोतवाली देहात थाने की पुलिस भी पहुंच गई। लंभुआ इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।
सीओ लंभुआ के नेतृत्व में पुलिस की टीमें स्टेशन रोड पर स्थित एक मिठाई की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है। पुलिस का दावा है कि कैमरे में कैद संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जाएगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.