बाराबंकी में अंतरजनपदीय गिरोह के 04 बदमाश गिरफ्तार, लूटी गई बाइक भी बरामद…

15

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में पुलिस ने स्वाट व सर्विलांस टीम की मदद से अंतर जनपदीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को मिरदहन पुरवा पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 50 ग्राम मार्फीन, दो तमंचा व तीन कारतूस, लूटी गई बाइक सहित वारदात में प्रयुक्त एक कार व बाइक बरामद की गई है। यह गिरोह सीतापुर, बाराबंकी, बहराइच व लखनऊ आदि जिलों में लूट की वारदातें करता है।
प्रभारी पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल 2022 को फतेहपुर के ग्राम खपुरवा खानपुर के कृपाशंकर वर्मा बिहुरा चौराहे पर स्थित दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। साईं कालेज मोड़ के पास बाइक सवार तीन बदमाशाें ने राड से हमलाकर और असलहा दिखाकर उनकी बाइक लूट ली थी। पुलिस ने सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना के ग्राम बल्लीपुर के सतीश कुमार, सदरपुर थाना के अहिबनपुर गांव का नरेश, फतेहपुर थाना के महुवा डांडा के नीलू और रामनगर के रामस्वरूप का पुरवा मजरे बसंतापुर झंझरा के फिरोज उर्फ इम्तियाज को गिरफ्तार किया है। नरेश वर्तमान में लखनऊ के गुडंबा थाना के आदिलनगर में रह रहा था।
प्रभारी एसपी ने बताया कि नीलू व सतीश व्यापारियों व स्वर्णकार आदि की रेकी करके फिरोज उर्फ इम्तियाज, नरेश व लखनऊ के रमेश को सूचित करते थे। आरोपित कार से सतीश के घर पहुंचते थे। वहां से बाइक से वारदात करते थे और सतीश के घर कार लेकर लखनऊ चले जाते थे। बहराइच में एक वारदात के दौरान चिकित्सक पर विस्फोटक पदार्थ से हमले का आरोप है।
सतीश कुमार व नीलू रावत पर फतेहपुर कोतवाली में दो-दो, फिरोज उर्फ इम्तेयाज पर रामसनेहीघाट, लखनऊ के इंदिरा नगर, बहराइच के जरवर रोड में कुल छह मुकदमे और नरेश पर सीतापुर के सदरपुर, लखनऊ के गुडंबा, मडियांव और बाराबंकी के फतेहपुर में कुल एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैँ।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.