बहराइच में बेटे ने पिता को धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट…

38

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में फखरपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर के मजरे ढोढे पुरवा में बीती देर रात बेटे ने पिता पर धारदार हथियारों से हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिससे अवधराम कश्यप की मौत हो गई। घटना से गांव में कोहराम मच गया। देर रात पैसे के लेनदेन में हुए पिता-पुत्र के विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि तीसरे नंबर के बेटे बबलू ने हंसिया से सर पर वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिससे अवधराम कश्यप उम्र70 वर्ष घायल हो गए। उन्हें लेकर स्वजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फखरपुर गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
ग्रामीणों ने बताया पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद पुराना था। गांव स्तर पर दोनों में सुलह समझौता भी हो गया था। बावजूद इसके शराबी बेटा लगातार पिता को तंग किया करता था।
एक सप्ताह पूर्व बबलू बाहर से कमाकर घर आया था, तभी से क्लेश चल रहा था। रात में दारू के नशे में हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया।
सीओ वेदप्रकाश शर्मा ने बताया कि हत्या की जानकारी मिलते ही पर कार्रवाई की गई और देर रात से ही दबिश डाली जा रही है।मृतक की पत्नी ननक्काई देवी की तहरीर पर पुत्र बिश्वनाथ उर्फ बबलू पर धारा 304के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
अवध राम के पांच लड़के व दो लड़कियां थीं, जिसमे तीसरे नंबर के बेटे बबलू से विवाद हुआ था।बबलू लगातार पैसों की मांग कर रहा था। अवध राम के अभी दो लड़कियां व दो लड़के शादी करने लायक हैं। उनके सिर से उठे पिता साए से कोहराम मच गया है। परिवारजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.