बाराबंकी में युवक की गला रेतकर हत्या, रात भर से तलाश रहे परिजनों को सुबह मिली लाश…

37

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में बड्डूपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ महमूदाबाद मार्ग से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर प्रेमपुर गांव जाने वाले चकरोड पर बुधवार की देर रात एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो उनमें हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस व सीओ फतेहपुर और एडिशनल एसपी उत्तरी भी पहुंचे। घटनास्थल पर डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गए हैं। युवक की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका।
चकरोड के किनारे पड़ा था रक्त रंजित शव: बड्डूपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ महमूदाबाद मार्ग से प्रेमपुर झरसवा गांव जाने वाले चकरोड पर करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर गुरुवार की सुबह एक युवक का शव खून से लथपथ मिला। उधर से गुजरे ग्रामीणों ने शव देखा तो भयभीत हो गए। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।
सूचना पर कुर्सी, बड्डूपुर की पुलिस द्वारा काफी देर बाद मृतक की पहचान जयकरन (40) पुत्र उत्तम निवासी ग्राम चिट्ठी मजरे फतेह खेरवा थाना महमूदाबाद जिला सीतापुर के रूप में हुई। पहचान होने के बाद पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी।
रात अपने भाई को छोड़ने के लिए बड्डूपुर आया था युवक: घटनास्थल पर पहुंचे मृतक जयकरन के भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि जयकरन सऊदी में रहकर काम करता था। एक सप्ताह पहले ही वह घर लौटा था। इनका एक भाई विशाल लखनऊ में कहीं काम करता है। बुधवार की रात वह बाइक से विशाल को छोड़ने के लिए टिकैतगंज कस्बा आया था। रात 8:30 बजे तक दोनों साथ में थे। इसके बाद जयकरन वहां से चला गया था।
देर रात तक जब जयकरन घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जयकरन का मोबाइल स्विच ऑफ था। घंटों तलाश के बाद भी जयकरन का कुछ पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर जयकरन का मोबाइल भी गायब है। सीओ फतेहपुर योगेंद्र सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेन्दु सिंह भी पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया था।
सीओ फतेहपुर योगेंद्र सिंह ने बताया कि जयकरन की हत्या क्यों की गई अभी इसका कारण स्पष्ट नहीं है। परिजन भी इस संबंध में कुछ नहीं बता पा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.