कुशीनगर: छोटी गंडक किनारे मिला ट्रैक्टर चालक का शव, हत्या की आशंका…

33

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में कसया थाना क्षेत्र के गांव कुरमौटा मंझरिया में सतुगढही मंदिर के छोटी गंडक के पास शनिवार की सुबह ट्रैक्टर चालक का शव मिला। इसकी सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। कसया पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी है। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जाहिर की है।
कसया थाना क्षेत्र के कुरमौटा मंझरिया निवासी अवधेश (35 ) पुत्र कैलाश ट्रैक्टर चलाता था। शुक्रवार की शाम वह घर से निकला। परिवार के लोगों ने समझा कि वह कहीं ट्रैक्टर लेकर गया होगा। लेकिन देर रात तक नहीं लौटा तो लोगों को चिंता हुई। शनिवार की सुबह परिवार के लोग उसकी तलाश करने जाते।
इसके पहले सूचना मिली कि छोटी गंडक के पास अवधेश का शव पड़ा हुआ है। संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत होने की सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गई। जानकारी पाकर परिवार के लोग पहुंचे। बेटे का शव देखते ही मां कलावती दहाड़ मारकर रोने लगी। बड़ा भाई मनोज सहित गांव के अन्य लोग भी जुट गए।
किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कसया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो भाइयों में अवधेश सबसे छोटा था। वह ट्रैक्टर चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। परिजनों ने उसकी हत्या करके शव फेंके जाने की आशंका जताई।
इस संबंध में एसएचओ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आएगी। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.