उन्नाव में डबल मर्डर, खेत में मिले युवक व किशोरी के शव…

52

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव में अपराध की घटनाओं पर लगाम नहीं है। मंगलवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव के बाहर खेत में युवक व किशोरी के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों के पास मिले चप्पल व मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

खेत में युवक तथा युवती के शव मिलने की खबर आस-पास के गांव में फैली तो मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। दोनों के स्वजन ने मौके पर पहुंचकर उनकी कपड़ों से पहचान की। पुलिस ने शवों के पास मिले चप्पल व मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। कोतवाली प्रभारी बांगरमऊ व सीओ ने भी मौके पर पहुंच जांच शुरू की है।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव युवक ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके 22 वर्षीय बेटे को गांव निवासी एक किशोरी के पिता व भाई ने बीती 12 अक्टूबर की देरशाम पकड़ कर जमकर पीटा था। किसी तरह जान बचाकर अपने घर भाग कर आया। इसके बाद 13 अक्टूबर को सुबह खेत जाते समय किशोरी पक्ष के लोगों ने मेरे पुत्र को पकड़ कर कहीं गायब कर दिया है। काफी खोजने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसने बेटे के साथ कोई अनहोनी घटना होने की आशंका जताई थी।

वहीं दूसरी ओर 15 वर्षीय किशोरी के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा था कि गांव का ही युवक उसकी बेटी को बीते 13 अक्टूबर को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया है। इसके बाद दोनों के शव मंगलवार सुबह धान के खेत में मिले हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच की। उनकी हत्या आशनाई के चलते किए जाने की चर्चाएं क्षेत्र में हैं। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही दोनों के स्वजन मौके पर पहुंचे और उनके कपड़ों से पहचान की। जांच में शवों के पास ही किशोरी के चप्पल, युवक व किशोरी के मोबाइल पड़े मिले हैं। शव कंकाल में तब्दील हो गए हैं। पुलिस ने उन्हें कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की है। कोतवाल श्याम नारायण सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.