सम्मानित किए गए अंतरराष्ट्रीय शायर इमरान प्रतापगढ़ी…

68

लखनऊ: अंतर्राष्ट्रीय शायर और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन नियुक्त होने के बाद इमरान प्रतापगढ़ी का लखनऊ आगमन पर उनका भव्य स्वागत हुआ। इसी क्रम में राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शमशाद आलम एडवोकेट, राष्ट्रीय प्रवक्ता ई.मो. मिन्नतुल्लाह मिन्नत गोरखपुरी एवं समाजसेवी वारसी के नेतृत्व में इमरान प्रतापगढ़ी से कैफ़ी आज़मी ऑडिटोरियम निशातगंज में मुलाकात की एवं उनका सम्मान किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी विभिन्न जगहों पर जाकर मजलूमो की आवाज बनते हैं जो उनकी लोकप्रियता का प्रमुख कारण है। वारसी ने कहा कि जब से इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेसमें  आए हैं तब से लोग वापस कांग्रेस में आ रहे हैं और अपना भरोसा कांग्रेस के प्रति दिखा रहे हैं। यह इमरान प्रतापगढ़ी की सबसे बड़ी जीत है।

इमरान प्रतापगढ़ी ने संबोधित करते हुए कहा कि यह पिछले 70 साल वाले कांग्रेसी नहीं है यह राहुल और प्रियंका के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी है अगर हमें अवसर मिला तो हम लोग समाज के हर वर्ग के लिए बेहतर कार्य करने का प्रयास करेंगे।

राष्ट्रीय प्रवक्ता इज्जतुल्लाह ने इमरान प्रतापगढ़ी को राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ-भारत की तरफ से सम्मान पत्र देकर और शाल ओढ़ाकर एवं पुष्प गुच्छ देकर उनको सम्मानित किया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.