कपिल सिब्बल ने दी विपक्ष को सियासी दावत, कई दिग्गज नेता हुए शामिल…

73

दिल्ली: संसद के मानसून सत्र से हटकर विपक्षी पार्टियां लगातार एक साथ आने की कोशिश कर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। इस समय विपक्षी पार्टियों के बैठकों का दौर काफी चल रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के द्वारा अपने जन्मदिन पर एक सियासी दावत दी गई जिसमें कई चेहरे शामिल थे।

कपिल सिब्बल के दावत में लालू यादव, शरद यादव अखिलेश यादव सीताराम येचुरी संजय राउत डेरिक ओ ब्रायन जैसे कई दिग्गज नेता शामिल थे। वहीं कांग्रेस के जी 23 ग्रुप के गुलाम नबी आजाद भूपेंद्र हुड्डा आनंद शर्मा मनीष तिवारी शशि थरूर संदीप दीक्षित भी उपस्थित रहे।

कपिल सिब्बल ने कहा की भाजपा सरकार के खिलाफ एक बड़े और मजबूत मोर्चे की जरूरत है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि कपिल सिब्बल जो भी मुद्दा उठाते हैं वह वह उनसे सहमत है पार्टी के बाहर विपक्ष को एकजुट रहने की जरूरत है। राजद के लालू प्रसाद यादव ने ने भी कहा कि इस समय विपक्ष को एक साथ और मजबूत स्थिति में रहना चाहिए। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी कहा कि विपक्ष को गुलाम नबी आजाद और कपिल सिब्बल जैसे अनुभवी व्यक्तियों के अनुभव का सही इस्तेमाल करना चाहिए।

बैठक में विपक्ष के एक नेता ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी अपने आंतरिक मुद्दे सुलझा ले तो विपक्ष के पास एक बेहतर चांस हो सकता है क्योंकि करीब 200 सीटों पर यह पार्टियां आमने सामने है।

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.