वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक स्कूटी की डिग्गी खोली तो पुलिस के उड़ गए होश….

0 107

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में वाहनों की तलाशीके दौरान एक और अपराध से पर्दा उठ गया। पुलिस दिनभर ट्रकों और दोपहियां वाहनों की तलाश कर थक गए थे। इस बीच स्कूटी की जांच करने के दौरान डिक्की में से जो अवैध सामान नजर आया। देखकर पुलिस कर्मियों की आंखें खुली की खुली रह गई। पुलिस अब आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
दरअसल बागबाहरा के पिथौरा चौक के पास वाहनों की तलाशी के दौरान पुलिस ने कोमाखान की तरफ से आ रही स्कूटी क्रमांक सीजी 07 जीडी 6323 को रोककर तलाशी ली। पुलिस ने उससे आवश्यक दस्तावेज मांगे, किन्तु वह गोलमोल जवाब देने लगा। युवक की ऐसी बातें सुनकर पुलिस वालों का दिमाग फिर गया और जबरदस्ती स्कूटी की डिक्की खोलकर तलाशी करना शुरू कर दिया। इसके बाद डिक्की में बड़ा-सा पैकेट देखकर पुलिस ने युवक से सवाल जवाब किया।
नकदी और एक कीपैड मोबाइल को जब्त कर उसकेविरुद्ध कार्रवाई की। तलाशी के बाद पुलिस ने बताया कि सुपेला भिलाई के ओडियापार वार्ड क्रमांक 4 निवासी आरोपी आकाश बाघ 10 किलो गांजा लेकर जा रहा था। पूछताछ के दौरान युवक ने कहा कि ओडिशा से गांजा लेकर वह भिलाई की तरफ जा रहा था। ज्ञात हो कि जून महीने में पुलिस ने 3 क्विंटल 56 किलो गांजा बरामद किया है।

रिपोर्ट: सोनू कनौजिया

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.