लखीमपुर: 19 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार-सीसी कैमरे में रिकॉर्ड घटना…

0 39

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जनपद में शनिवार रात एक 19 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक के घर के सामने रहने वाले युवक ने उसे बात करने के लिए बुलाया और अचानक की पेट में गोली मार दी। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है, जबकि पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मामला सदर कोतवाली इलाके का है। दरअसल, घटना शहर के इमली चौराहे के निकट मेला मैदान की ओर जाने वाली रोड पर हुई है। यहां मंगलम गेस्ट हाउस के निकट रहने वाला वैभव शाह उर्फ छोटू (19) पुत्र स्व गौतम शाह शनिवार रात अपने घर के बाहर टहल रहा था। तभी रात करीब 8:45 बजे सामने रहने वाले सत्यम तिवारी ने वैभव को अपने पास बुलाया। सत्यम अपने घर के पास खड़ा था। जैसे ही वैभव उसके पास पहुंचा, तो उसने उसके पेट में तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद सत्यम महाशय भाग गया। गोली चलने की आवाज सुनकर वैभव के चाचा पियूष शाह, अन्य परिवार वालों समेत आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो वैभव लहूलुहान पड़ा था। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने वैभव को लखनऊ रेफर कर दिया। परिवार वाले वैभव को इलाज के लिए लखनऊ ले जा रहे थे लेकिन, रास्ते में हरगांव के पास उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई। तब परिवार वाले उसे जिला अस्पताल सीतापुर ले गए। वहां चिकित्सकों ने वैभव को मृत घोषित कर दिया।

इधर इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर शहर कोतवाल अजय प्रकाश मिश्रा के साथ ही सीओ सिटी विजय आनंद और एएसपी अरुण कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वैभव को गोली मारे जाने की पूरी घटना पास ही लगे एक सीसी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

शहर कोतवाल अजय प्रकाश मिश्रा ने बताया की आरोपित सत्यम तिवारी को गिरफ्तार करके उसके पास से आला कत्ल तमंचा बरामद कर लिया गया है। घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका है, आरोपित से पूछताछ की जा रही है। अभी वैभव के परिवार वाले भी कुछ नहीं बता पाए हैं। उनकी तरफ से तहरीर मिलने पर एफआइआर दर्जकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.