युवती संग सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद छत से फेंक कर जान से मारने की कोशिश…

0 41

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में वलीदपुर क्षेत्र के एक मोहल्ले में शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसे छत से फेंक कर हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है। युवती को छत से फेंके जाने से उसे काफी गंभीर चोटें आई हैं। उसे आजमगढ़ की सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं युवती संग सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आने के बाद आनन फानन पुलिस भी सक्रिय हो गई है।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात्रि लगभग नौ बजे एक युवती के साथ आधा दर्जन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले का पर्दाफाश होने के डर से युवती को छत से नीचे फेंक कर हत्या करने का प्रयास किया गया।  वहीं गंभीर हालत में पीड़िता को आजमगढ़ मंडल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इधर, उसके भाई ने आरोपितों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर तीन लोगों के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार रात्रि आठ बजे बिजली आने के बाद युवती का अपने घर से कुछ दूरी पर पावर लूम चलता है। वह अपने पावरलूम में बुनकारी का कार्य करने के लिए जा रही थी कि बीच में एक व्यक्ति का सूनसान जगह पर मकान है उसमें कोई नहीं रहता है। वहां पहले से ही घात लगाए कुछ लोग उसे पकड़ कर कमरे के अंदर लेकर चले गए। आरोप है कि उसके साथ इस दौरान सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया। उसके शोर शराबा मचाने पर आसपास के लोग जुट गए जिस पर आरोपितों ने पीड़िता को छत से नीचे ढकेल दिया और सभी फरार हो गए।

छत से नीचे गिरने पर पीड़िता का एक पैर जहां टूट गया वहीं उसके सीने और मुंह में गंभीर चोटें आ गईं उसकी हालत गंभीर देख कर परिजनों ने उसे आनन-फानन सदर हॉस्पिटल आजमगढ़ भर्ती कराया जहां उसकी हालत अभी भी चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं इस घटना को लेकर नगर में तरह- तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। हालांकि, कोतवाली पुलिस सामूहिक दुष्कर्म को लेकर एक सिरे से खारिज कर रही है। पुलिस आरोपितों की धरपकड़ के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी लगातार कर रही है।

यह मामला हमारे संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा हुआ है तो मामले की जांच कराई जाएगी, दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होगी। -नंदलाल, क्षेत्राधिकारी, मुहम्मदाबाद गाेहना, मऊ।

 

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.