मशहूर कोरियोग्राफर सरोज ख़ान का निधन, आज ही होगा अंतिम संस्कार…

0 40

महाराष्ट्र: फिल्म इंडसट्री को आज एक और झटका लगा है। मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में निधन हो गया है। सरोज खान के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है। सरोज खान को कुछ निधन पहले सांस लेने में शिकायत के बाद बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आई थी।  लेकिन कुछ दिन बाद ही वो ठीक हो गई थीं। इस बात की पुष्टि उनके घरवालों ने की थी। लेकिन अब सरोज ख़ान कार्डियक अरेस्ट की वजह से हमारा साथ छोड़कर चली गई हैं। कोरियोग्राफर की उम्र 72 साल थी

कोरोना वायरस की वजह से मुंबई के हालात देखते हुए सरोज ख़ान का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। कोरियोग्राफर का पार्थिव शरीर हॉस्पिटल से सीधा मिड चौकी चारकोप कब्रिस्तान ले जाया गया है।

सरोज खान के जाने से उनके फैंस को झटका लगा है। सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फैंस सरोज खान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और कह रहे हैं कि लेजेंड्स कभी नहीं मरते।

आपको बता दें कि सरोज ख़ान का जन्म 22 नवंबर 1948 को मुंबई में हुआ था। सरोज ख़ान का असली नाम निर्मला नागपाल था। लेकिन बाद में सरोज ख़ान ने इस्लाम कुबूल किया और अपना नाम सरोज ख़ान रख लिया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.