बीमार सारा अली खान को कार्तिक आर्यन गोदी में उठाकर घूमते आए नजर…

0 52

फिल्म एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड की सबसे अच्छी दिखने वाली जोड़ी हैं। दोनों को इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म लव आज कल में एक दूसरे के साथ रोमांस करते देखा जाएगाl फैन्स स्क्रीन पर उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री देखने के लिए बेक़रार है। फिल्म को लेकर दोनों प्रचार में व्यस्त हैl अब एक वीडियो वायरल हो रहा हैंl इसमें कार्तिक आर्यन अपनी सारा अली खान को गोद में लेकर घूमते हुए नजर आ रहे है। वीडियो को कार्तिक के हेयर स्टाइलिस्ट ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर शेयर किया है और इसे सारा और कार्तिक के सभी फैन्स क्लबों में शेयर किया जा रहा है।
वीडियो में कार्तिक आर्यन को सारा अली खान को प्यार से गोद में उठाकर चलते हुए देखा जा सकता है और वह कहते है, ‘सारा की तबियत ठीक नहीं है।’ सारा उत्साहित दिख रही है क्योंकि कार्तिक ने उन्हें अपनी बाहों में उठा रखा है और वह उसे तब तक उठाकर चल रहे है, जब तक वह प्रमोशन की जगह नहीं जाते।
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के डेटिंग करने की अफवाह थीl फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया। हालांकि उनमें से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है लेकिन जब भी दोनों को एक साथ देखा जाता है तो फैन्स इस बारे में बात करने लगते हैं। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लव आज कल के प्रचार में व्यस्त हैं और यह पूरे जोरों पर है। फिल्म की रिलीज को अब कुछ दिन ही बचे हैंl सारा और कार्तिक अपने फैन्स को फिल्म देखने के लिए उत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
इस बीच लव आज कल के निर्माताओं ने हाल ही में मेहरमा नामक एक नया ट्रैक रिलीज किया है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के बिना खोए हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म इसी नाम से बनी सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म की सीक्वल है। लव आज कल इस वेलेंटाइन डे को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रिपोर्ट: सोनू कनौजिया

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.