प्रयागराज: पत्‍नी को लाठी से पीटकर मौत के घाट उतारा, आरोपित पति फरार…

0 38

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद में कौंधियारा थाना क्षेत्र में रविवार की रात में कलयुगी पति ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी। चिपौधा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। वारदात के बाद वह फरार हो गया। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। महिला के मायका पक्ष के लोग भी पहुंच चुके हैं। थाने में तहरीर देने की कार्यवाई चल रही है। पुलिस आरोपित की तलाश में छापेमारी कर रही है, हालांकि अभी वह पुलिस के हाथ नहीं आ सका है।

कौंधियारा थाना इलाके के चिपौधा गांव की रहने वाली राजकुमारी 32 की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व शमशेर से हुई थी। दंपती के बीच रविवार की देर रात किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि बात इतनी बढ़ी कि शमशेर ने लाठी उठाई और राजकुमारी को तब तक पीटता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बेदम हुई राजकुमारी को छोड़ शमशेर फरार हो गया। उधर राजकुमारी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की नींद टूटी। वह उसके घर पहुंचे और वहां का नजारा देख तत्‍काल पुलिस को सूचना।

महिला की हत्‍या की जानकारी होने पर कौंधियारा के थाना प्रभारी उमेश कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जांच-पड़ताल करके और परिवार के सदस्‍यों और ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। पुलिस आरोपित शमशेर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। उधर मौत की जानकारी होने पर महिला के मायका पक्ष के लोग भी पहुंचे। उन्‍होंने फौरी तौर पर हत्‍या का आरोप लगाया है। थाने में तहरीर देने की कार्रवाई की जा रही है। राजकुमारी के भाई कर्मा निवासी राजकुमार ने बताया कि उसके दो बच्‍चे हैं। आए दिन पति उससे झगड़ा करता था।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.