द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न को 4 दिनों में मिले रिकॉर्ड व्यूज़, हर दिन औसतन इतने करोड़ बार देखा गया…

42

दिल्ली: मनोज बाजपेयी की सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है और जब सीज़न 2 का ट्रेलर आया तो दर्शक मानो इस पर टूट पड़े, जिसके चलते द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर को रिकॉर्ड व्यूज़ हासिल हुए हैं। मेकर्स की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, दूसरे सीज़न के ट्रेलर ने महज़ 4 दिनों में 40 मिलियन यानी 4 करोड़ व्यूज़ हासिल किये हैं, यानी हर रोज़ लगभग एक करोड़ बार ट्रेलर देखा गया।

द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर 19 मई को सुबह 9 बजे रिलीज़ किया गया था। मनोज ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर करके सभी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा- यह टीम की मेहनत का परिणाम है। इतने प्यार के लिए सभी का शुक्रिया। निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके की इस वेब सीरीज़ में मनोज बाजपेयी एक गुप्तचर संस्था T.A.S.C के सीनियर एनालिस्ट का किरदार निभाते हैं, जो अपनी परिवार और व्यवसाय की ज़िम्मेदारियों के बीच फंसा रहता है। सीरीज़ का दूसरा सीज़न 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा रहा है।

दूसरे सीज़न में दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर अदाकार सामंथा अक्कीनेनी नेगेटिव किरदार में नज़र आएंगी। इस बार सीरीज़ की कथाभूमि में चेन्नई में शिफ्ट कर दी गयी है। सामंथा का किरदार एक उग्रवादी संगठन से जुड़ा हुआ दिखाया गया है, जो अपने लोगों के लिए आज़ाद इलाक़े की मांग कर रहा है। सीरीज़ में प्रियामणि, शारिब हाशमी, श्रिया धन्वंतरि, सनी हिंदूजा अहम किरदारों में दिखेंगे।

द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर आने के बाद विवाद भी शुरू हो गया है। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद तमिल दर्शकों ने सामंथा अक्कीनेनी के किरदार को लेकर आपत्ति जतायी थी और इसके साथ द फैमिली मैन 2 के बहिष्कार की मांग होने लगी थी। अब राज्यसभा सांसद वाइको ने भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर सीरीज़ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

द फैमिली मैन का पहला सीज़न 2019 में 20 सितम्बर को रिलीज़ किया गया था, जो बहुत कामयाब रहा था। द फैमिली मैन सीरीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली सीरीज़ में से एक है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.