दो हत्‍याओं से राजधानी में दहशत, गोमतीनगर में बीबीडी के छात्र को चाकू से गोदा…

0 36

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को एक के बाद एक दो हत्‍याओं से सनसनी फैल गई। चौक में स्‍थ‍ित पान मसाला एजेंसी मेंं लूट और कर्मी की हत्‍या के बाद बेखौफ बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम दे डाला। गोमतीनगर में चाकू से गोदकर छात्र की हत्‍या कर दी। दो घटनाओं से राजधानी में दहशत का माहौल है।
जौनपुर निवासी प्रशांत बीबीडी में बीटेक का छात्र था। डीसीपी ईस्ट सोमेंद्र वर्मा ने बताया कि दो बदमाश अंदर आये थे, जबकि चार से पांच युवक बहार खड़े थे। दो बदमाशों ने इनोवा का शीशा पीछे से तोड़ा, फिर आगे का बायीं ओर तोड़ा। बदमाशों ने चाकू से सीने पर मारा औए पेट तक गोद दिया।  गंभीर रूप से घायल प्रशांत भागकर एम ब्लॉक की लिफ्ट तक पहुंचा और वही गिरकर बेहोश हो गया। गार्ड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। गौरतलब है कि आज प्रशांत का जन्मदिन था। इसलिए वह अपनी मुंहबोली बहन को पार्टी में ले जाने के लिए आया था। पुलिस के मुताबिक हत्या करने वाले बीबीडी और अन्य कॉलेज के छात्र हैं। ह्त्या के बाद तालियां बजाते हुए बाहर गए।
पुुुुल‍िस ने बताया क‍ि प्रशांत सिंह की दो दिन पहले कोचिंग सेंटर में अर्पण शुक्ला नामक छात्र से वर्चस्व को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। अर्पण शुक्ला और उसके साथियों पर प्रशांत की हत्या करने का आरोप लगा है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
चौक थाना क्षेत्र के नादान महल रोड पर राम निवास सुनील कुमार की पान मसाले की एजेंसी पर दिन दहाड़े गोली चल गई। दोपहर दो बजे के करीब दुकान पर कर्मचारी सुभाष बैठा हुआ था। अचानक ही वहां दो बाइक सेे चार बदमाश आ गए और सुभाष से पैसों भरा बैग छीनने लगे। सुभाष ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और बैग लेकर मौके से फरार हो गए।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.