तमिलनाडु के सेलम में आगरा के पति-पत्नी सहित 03 की हत्या, बच्चा लापता….

0 33

तमिलनाडु के सेलम जिले में आगरा के थाना एत्माद्दौला स्थित राकेश नगर के आकाश (32), उनकी पत्नी वंदना (30) और चचेरे भाई सनी (17) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आकाश का आठ महीने का बेटा अमृत लापता है। हत्या की जानकारी सोमवार सुबह परिजनों को वहां की पुलिस ने फोन करके दी। मृतक के पिता-भाई शाम को दिल्ली से फ्लाइट से वहां गए हैं। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है।
राकेश नगर निवासी आकाश पुत्र राजपाल तकरीबन पांच साल से तमिलनाडु के सेलम में चांदी की पायल बनाने का काम रहे थे। पत्नी और बेटा भी उनके साथ रहता था। कुछ समय पहले चचेरे भाई सनी पुत्र भूरी सिंह को भी अपने साथ ले गए। सोमवार सुबह तकरीबन चार बजे परिजनों के पास तमिलनाडु से पुलिस का फोन आया। उन्होंने बताया कि आकाश, वंदना और सनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। आठ महीने का अमृत लापता है। यहां आ जाओ। इस पर आकाश के पिता राजपाल, छोटा भाई रोहित और चचेरा भाई शेर सिंह वहां के लिए रवाना हो गए। शाम तकरीबन छह बजे दिल्ली से चेन्नई की फ्लाइट में गए। इसके बाद सेलम जाएंगे। शेर सिंह ने बताया हत्या किसने और क्यों की? यह अभी पुलिस ने नहीं बताया है। हालांकि परिजन रंजिश में हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं।
तमिलनाडु के सेलम जिले में चांदी पायल कारीगर आकाश, उसकी पत्नी वंदना और चचेरे भाई सनी की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने बताया कि आकाश ने कारखाने से चांदी चोरी की जानकारी मालिक को दी थी। इस पर आरोपी रंजिश मान रहे थे। उन्होंने इसी के चलते उसकी हत्या का आरोप लगाया।
चचेरे भाई शेर सिंह ने बताया कि आकाश के साथ ही खेरिया मोड़ का एक युवक भी चांदी पायल की ठेकेदारी करता था। जिस कारखाना में आकाश काम करता था, उसमें तीन महीने पहले लाखों की चांदी चोरी हो गई थी। इसमें ठेकेदार का हाथ था। इस बात की शिकायत आकाश ने की थी। इस पर ठेकेदार उससे रंजिश मान बैठा था। आकाश पांच फरवरी को आगरा आया था। तब ठेकेदार भी घर आया था। वह धमकी देकर गया था। 21 फरवरी को आकाश पत्नी वंदना, बेटे अमृत और चचेरे भाई सनी को लेकर चला गया था।
आकाश की हत्या की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया। घर पर रिश्तेदारों का तांता लग गया। आकाश चार भाई थे। इनमें आकाश काफी अच्छा कमाता था। वह पत्नी और बेटे को लेकर चला गया था। बाद में चचेरे भाई को ले गया। शेर सिंह ने बताया कि तीनों की हत्या कर दी गई, लेकिन आकाश का बेटा अमृत नहीं मिला है। पुलिस ने भी बेटे के बारे में कुछ नहीं बताया है। उनके पास कुछ फोटो आए हैं। इनमें तीनों की लाश है, लेकिन अमृत का नहीं पता है।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.