जौनपुर: पूर्व मंत्री व विधायक के बड़ी माता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने शाहगंज पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव…

0 147

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है इनके पास अपना काम गिनाने के लिए कुछ नही है इन्हें सिर्फ नफरत फैलाना आता है। भाजपा नफरत को बीमारी की तरह फैला रही है जो लोकतंत्र के लिए ठीक नही है।
उक्त बातें बुधवार को नगर के सुल्तानपुर मार्ग स्थित पूर्व मंत्री और विधायक शैलेन्द्र यादव ललई के बड़ी माता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने उनके आवास पर पहुंचे। प्रेस वार्ता के पूर्व श्री यादव ने स्वर्गीय सीता देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर मृत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। और परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद अखिलेश यादव ने दिल्ली विधान सभा चुनाव पर कहा की भाजपा इस बार दिल्ली विधान सभा चुनाव में एक भी सीट नही पाएगी।
सीएए और एनआरसी के सम्बंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा की देश भर में इस काले कानून को लेकर विरोध हो रहा है मगर केंद्र की भाजपा सरकार जनता के हितों और भावनाओं से कोई लेना देना नही है।भाजपा सिर्फ खण्ड खण्ड पाखंड फैलाना जानती है। सीएए और एनआरसी के सम्बंध में कहा की हम तो अपने कागज़ात खोज लेंगे मगर अपने बुजुर्गों का कागज़ात कहाँ से लाएंगे।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.