गोवा मे हालात हो रहे हैं खराब, कोरोना वायरस से पहले भूख ले लेगी गरीबो की जान…

49

दिल्ली: पूरे देश में लॉकडाउन की वजह से लोगों को घरों में रहने को कहा गया है। पीएम मोदी ने 24 मार्च को इसकी घोषणा करते हुए जनता को आश्वासन दिया था कि 21 दिनों के लिए लोग अपने घर पर रहें, उन्हें खाद्य सामग्री मिलती रहेगी। लेकिन अलीगढ़ और शाहिद जैसी फिल्मों के राइटर अपूर्वा असरानी ने गोवा का कुछ और ही नजारा दिखाया है। असरानी ने गोवा के हालात को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने कहा कि गोवा के हालात खराब हो रहे हैं, दुकाने ना खुलने के कारण लोगों का भूख से बुरा हाल हो रहा है।
अपूर्वा ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार से अपील की है कि लोगों को खाने की व्यवस्था कराएं। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेन्सिंग मेंटेन रखी जाएगी लेकिन कृपया कुछ राशन की दुकाने खोल दी जाएं। इसके अलावा अपूर्वा ने ये भी कहा कि अगर लोग अपने घरों से राशन का सामान लेने के लिए निकलते हैं तो भी पुलिस उन्हें पीटती है। हम कोरोना वायरस से पहले भूख से मर जाएंगे।
अपूर्वा ने इंटरनेट को लेकर भी बात रखी, उन्होंने कहा कि कई जगहों पर इंटरनेट डाउन है लेकिन फिर भी आईएसपी के लोगों को पीटा गया। सिक्योरिटी गार्ड का होना जरूरी है लेकिन पुलिस वाले उन्हें काम पर आने नहीं दे रहे। अपूर्वा के इन ट्वीट्स पर कई यूजर्स उनका सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि देश में अब कोरोना वायरस के 700 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

रिपोर्ट: सोनू कनौजिया.

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.