गोण्डा में मंदिर के अंदर मिला युवक का शव, सिर में था चोट का निशान, हत्या की आशंका…

28

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के गोण्डा जनपद में धानेपुर थाना क्षेत्र के पांडेय बाजार शुकुलपुर गांव स्थित मंदिर में युवक का शव पड़ा होने की जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। युवक की शिनाख्त अनिल कुमार वर्मा के रूप में हुई है। परिवारजन ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। गांव में शोक व्याप्त है। पुलिस व डाग स्क्वायड की टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतक के पिता मुन्नालाल वर्मा ने दी गई तहरीर में कहा कि उनका बेटा अनिल कुमार मंगलवार की शाम गांव के समीप मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकला था।

बुधवार को उसका शव गोंडा-उत्तरौला मार्ग पर सडक के किनारे एक मंदिर के अंदर मिला। आसपास के लोग मंदिर की तरफ पहुंचे। मंदिर में लहुलुहान अवस्था में शव पड़ा देखा। शव के समीप खून बिखरा था। मृतक के कपड़े शव के समीप रखे हुए थे। जो हत्या कर शव फेंके जाने की ओर इशारा कर रहे हैं। परिवारजन की शिनाख्त के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उधर परिवारजन का रो-रोकर हाल बेहाल है। गांव के लोग अनिल की मौत से स्तब्ध है। क्षेत्राधिकारी संजय तलवार ने बताया कि हत्या की कोई आशंका नहीं लग रही है। मृतक के सिर पर मामूली निशान पाए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

मंदिर में शव पड़े होने को लेकर गांव व आसपास के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक मृतक के कपड़े उसके पास पड़े थे। मंदिर में आखिर उसे कपड़े निकालने की क्या जरूरत पड़ गई। उसके सिर में चोट कैसे लगी। वह मंदिर में क्या करने गया था। ऐसे कई सवाल लोगों के जेहन में तैर रहे हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.