इटावा: सिपाही ने किया अनुसूचित जाति की महिला से दुष्कर्म, अफसरों से लगाई पीड़िता ने गुहार…

0 43

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में अनुसूचित जाति की एक महिला ने घिरोर थाने में तैनात एक सिपाही पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। सोमवार को एएसपी से मिली पीड़िता ने सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

जनपद इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र निवासी महिला का आरोप है कि वर्तमान में घिरोर थाने में तैनात सिपाही उसके घर आता जाता था। 21 अप्रैल को सिपाही ने उसे फोन कर कहा कि उसकी मां ने दिल्ली बुलाया है।
महिला का आरोप है कि बातों में आकर वह सिपाही के साथ चल दी। आरोप है कि सिपाही उसे मैनपुरी स्थित एक कमरे पर ले गया। उसके साथ एक अन्य साथी भी था। कहा कि आराम करने के बाद दिल्ली चलेंगे।
इस बीच आरोपी ने कमरे की कुंडी बंद कर ली और उसके साथ दुष्कर्म किया। उक्त घटना के बाद उसने क्षेत्राधिकारी भरथना के कार्यालय में भी अपने बयान दर्ज कराए, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। पीड़िता ने एएसपी से मामला दर्ज कर दोषी सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगा रही महिला की ओर से चेन व अंगूठी छीन लेने का आरोप भी लगाया गया है। पीड़िता का कहना है कि मांगने पर अंगूठी तो दे दी गई लेकिन जंजीर अभी तक वापस नहीं की गई है।

महिला द्वारा की गई शिकायत जांच का विषय है। जांच के बाद ही इस संबंध में कुछ बताना संभव हो सकेगा। -मधुवन कुमार, एएसपी आशीष दीक्षित

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.